Type Here to Get Search Results !

CG Samvida Bharti Job Narayanpur Vacancy 2024 | नारायणपुर जिले में निकली ANM के पदों पर भर्ती

CG Samvida Bharti Narayanpur Job Vacancy 2024 |

नारायणपुर में विभिन्न पदों पर संविदा भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गयी है | अगर आप छत्तीसगढ़ के निवासी हैं और नर्सिंग के क्षेत्र में करियर बनाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार अवसर है। नारायणपुर जिले के आदिवासी विकास विभाग ने शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए ए.एन.एम. पदों पर संविदा नियुक्ति की घोषणा की है। इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को छत्तीसगढ़ नर्सिंग काउंसिल में पंजीकृत होना अनिवार्य है और उन्हें नर्सिंग बोर्ड से ए.एन.एम. प्रशिक्षित होना चाहिए। आवेदन से संबंधित अन्य जानकारियां जैसे - आवेदन की तिथि, शैक्षणिक योग्यता,आयु सीमा, आवेदन संबंधित विभिन्न शर्तें एवं वेतन आदि नीचे दी गई है -

CG Samvida Bharti Job Narayanpur Vacancy 2024
CG Samvida Bharti Job Narayanpur Vacancy 2024
CG Samvida Bharti Job Narayanpur Vacancy 2024
विभाग का नाम
आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग
रिक्त पद के नाम
 नर्स
भर्ती / वैकेंसी का प्रकार
संविदा भर्ती 
रिक्त पदों की संख्या
06
वेतनमान/ सैलरी
15000/-
आयु सीमा
---
शैक्षणिक योग्यता
नीचे दी गई है -
महत्वपूर्ण तिथि
आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 16/08/2024
आवेदन की अंतिम तिथि    18/09/2024
परीक्षा आवेदन शुल्क
---
चयन प्रक्रिया
मेरिट आधार पर
कार्य अनुभव
पद अनुसार
नौकरी का स्थाननारायणपुर
विभागीय विज्ञापन

CG Samvida Bharti Job Narayanpur Vacancy 2024 

नारायणपुर जिले में ए.एन.एम. संविदा नियुक्ति: सुनहरा अवसर

आवश्यक योग्यता और अनुभव:

इस संविदा नियुक्ति के लिए उम्मीदवार को ए.एन.एम. प्रशिक्षण में उत्तीर्ण होना चाहिए, साथ ही कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है। अनुभव के आधार पर अंकों का निर्धारण किया जाएगा, जहां 1 वर्ष के अनुभव पर 2 अंक, 2 वर्षों पर 5 अंक और 3 वर्षों पर 10 अंक दिए जाएंगे। जिन उम्मीदवारों के पास आवश्यक अनुभव नहीं होगा, उन्हें अपात्र माना जाएगा। 


वेतन और अन्य लाभ:

इस संविदा पद के लिए एकमुश्त मानदेय 15,000 रुपये प्रति माह दिया जाएगा। जिले के मूल निवासियों को इस भर्ती में प्राथमिकता दी जाएगी। यदि जिले के पात्र अभ्यर्थी उपलब्ध नहीं होते हैं, तो छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों के अभ्यर्थियों को प्राथमिकता दी जाएगी।


आवेदन की अंतिम तिथि और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी:

आवेदन पत्र दिनांक 31 अगस्त 2024 तक, कार्यालयीन समय में सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास नारायणपुर के कार्यालय में डाक के माध्यम से प्राप्त हो जाने चाहिए। आवेदन पत्र में किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर, उसे बिना किसी सूचना के अमान्य किया जा सकता है। 

भर्ती से संबंधित किसी भी विवाद के लिए सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास नारायणपुर का निर्णय अंतिम एवं सर्वमान्य होगा। इसके साथ ही, छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (संविदा नियुक्ति) नियम 2012 की शर्तें भी लागू होंगी। उम्मीदवार को जन्मतिथि के प्रमाण के रूप में 10वीं की अंकसूची संलग्न करना अनिवार्य होगा।

यह आपके लिए एक शानदार अवसर है, अपने कौशल और अनुभव को साझा करने का, और जिले के विकास में अपना योगदान देने का। इस अवसर का लाभ उठाएं और जल्द से जल्द आवेदन करें!


JOIN TELEGRAM CHANNEL FOR DAILY JOB UPDATES


JOIN WHATSAPP CHANNEL FOR DAILY JOB UPDATES
👉👉👉 https://whatsapp.com/channel/0029VaJOiNDHAdNdtK4csO0C


JOIN INSTAGRAM PAGE FOR DAILY JOB UPDATES